भाईचारे व सौहर्द के साथ मनाएं त्यौहार

  • Devendra
  • 29/10/2020
  • Comments Off on भाईचारे व सौहर्द के साथ मनाएं त्यौहार

शांति समिति की बैठक में बोले थानाप्रभारी सुनिलकुमार बेड़ा
बिजयनगर। (खारीतट सन्देश) राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बिजयनगर पुलिस थाना परिसर में गत दिवस शांति समिति की बैठक थाना प्रभारी सुनिल कुमार बेड़ा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में दीपावली पर्व को देखते हुए शहर में शांति व्यवस्था, आगजनी की घटनाओं पर नियंत्रण करने, मुख्य मार्गों पर आवागमन सुचारु सहित खतरनाक आतिशबाजी पर नियंत्रण करने सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक में रामस्वरूप मेवाड़ा ने थाना प्रभारी बेड़ा से गत वर्ष की भांति शहर के मुख्य बाजारों सहित जहां पूर्व में खतरनाक आतिशबाजी होती थी उनमें सख्ती के साथ बेरिकेटिंग लगाने व दीपावली पूजन के दूसरे दिन पर्याप्त पुलिस जाप्ता लगाए जाने की मांग की। इसके बावजूद कोई शरारती तत्व एक दूसरे पर पटाखे फैंकने का प्रयास करें तो उस पर सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग रखी। बेड़ा ने ऐसे लोगों के विरुद्ध सख्ती से पेश आने का आश्वासन दिया। उन्होंने इसके लिए आमजनों सहभागिता की बात कही।

पूर्व पार्षद मूलसिंह राठौड़ ने कहा कि शांति समिति की बैठक में पालिका अधिशासी अधिकारी, तहसीलदार, विद्युत व जलदाय विभाग के अधिकारियों की अनुपस्थिति अच्छी बात नहीं है। इन्हें प्रत्येक सीएलजी बैठक में बुलाया जाना चाहिए ताकि शहर की प्रमुख समस्याओं पर चर्चा कर समाधान तलाशा जा सके। बेड़ा ने कहा कि आगामी बैठकों में इन अधिकारियों की उपस्थिति का पूरा प्रयास किया जाएगा। सीएलजी सदस्यों ने त्यौहार के मद्देनजर मुख्य मार्गो पर आवागमन सुचारु बनाए रखने, पालिका के अग्निशमन वाहनों की बाजारों में समुचित स्थानों पर तैनाती, व्यापारियों को सफेदलाइन में ही सामान व अपना दुपहिया वाहन खड़ा रखवाने के लिए पाबंद करने की मांग रखी।

थाना प्रभारी ने कोरोना काल में सभी से मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने तथा सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। इस पर सभी सदस्यों ने अपनी सहमति जताते हुए आमजन में जागरूकता लाने की बात कही। इस अवसर पर रामस्वरूप मेवाड़ा, पूर्व पार्षद मूलसिंह राठौड़, अखत्यार अली, दिलीप टेलर, भागचन्द भटेवड़ा, अब्दुल अजीज कुरैशी, शम्भू खान पठान अक्षय सेन सहित कई गणमान्य मौजूद रहे।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar