पुलिस जनता की सेवक, नि:संकोच हमें अपनी समस्या बताएं

  • Devendra
  • 06/08/2020
  • Comments Off on पुलिस जनता की सेवक, नि:संकोच हमें अपनी समस्या बताएं

पुलिस थाना बिजयनगर में पदस्थ थाना प्रभारी सुनिल कुमार बेडा से बातचीत
बिजयनगर। स्थानीय पुलिस थाने में गत दिवस अजमेर पुलिस लाइन से उप निरीक्षक सुनिल कुमार बेडा ने थाना प्रभारी का पदभार संभाला। मूलत: नागौर जिले के मेड़ता सिटी के पास छोटे से गांव अरनियाला के रहने वाले बेडा किसान पुत्र है एवं दो भाईयों में बड़े हैं। इनके छोटे भाई गांव से ही 6 किलोमीटर की दूरी पर स्थित सरकारी विद्यालय में शिक्षक हैं। थाना प्रभारी बेडा की शिक्षा मेड़ता सिटी व अजमेर में पूरी हुई है।

बिजयनगर थाने में पदस्थ होने पर बेडा ने खारीतट सन्देश से विशेष बातचीत में बताया कि बिजयनगर थाना क्षेत्र की जो भी मूलभूत समस्याएं है उनका पता लगाकर उनका समाधान करने का प्रयास रहेगा। साथ ही क्षेत्र में अपराध व भयमुक्त वातावरण देना का मेरा पूरा प्रयास रहेगा। बेडा से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए ठोस रणनीति पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए आमजन को जागरूक और सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए मास्क का प्रयोग करते अपने आप को बचाने की जागरूकता पैदा करेंगे। सरकार की ओर से जो भी नवीन गाइड लाइन आयेगी उसका सख्ती के साथ पालना कराया जाएगा।

लॉकडाउन खुलने के पश्चात क्षेत्र में एकाएक अपराधों में आई बढ़ोतरी पर अंकुश लगाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र में चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए गश्त को प्रभावी रूप से सुचारु किया जाएगा। पुराने नकबजन है या चालान शुदा अपराधी है उनका पता लगाकर उनसे पूछताछ करते हुए होने वाली घटनाओं को उजागर करने का प्रयास किया जाएगा।

थाना प्रभारी सुनिल कुमार बेडा ने कहा कि हम सभी जनता के सेवक है, हम 24 घंटे आपकी सेवा में तत्पर है। आप निडर होकर थाने आएं। आपकी समस्या को सुनकर तत्परता से हल करने का प्रयास किया जाएगा। मैं आमजन से अपील करता हूं कि आप यदि संकट में है मुझसे सम्पर्क करना चाहते हैं तो मैं आपकी सेवा में 24 घंटे तत्पर हूं आप मेरे सम्पर्क नम्बर 8058810466 पर मुझे कॉल करें। उन्होंने बताया कि पुलिस कानून के दायरे में रहते हुए आपकी हरसंभव मदद करेगी। आमजन को पुलिस से काफी अपेक्षाएं है, हम भी उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। बेडा ने आमजन से वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से बचाव करते हुए सरकारी गाइड लाइन का सख्ती के साथ पालन करने की अपील की है।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar