‘खारीतट सन्देश” के, पांच साल तो होय, जन-मन तक पहुंचा यहां, बोल रहा हर कोय…।“

  • Devendra
  • 06/08/2020
  • Comments Off on ‘खारीतट सन्देश” के, पांच साल तो होय, जन-मन तक पहुंचा यहां, बोल रहा हर कोय…।“

खारीतट सन्देश के पांच वर्ष पूर्ण होने पर पाठकों से की गई परिचर्चा
खारीतट समाचार पत्र बहुत अच्छा अखबार है, इसमें सभी स्थानीय खबरें होती हैं। खासकर पॉजिटिव समाचारों का अच्छा समावेश होता है। मैं स्वयं इस अखबार का इंतजार करती हूं ताकि लोकल न्यूज से अपडेट रह सकूं। जिस प्रकार से इस अखबार की टीम निष्पक्ष, निर्भीकता के साथ कार्य करती है, उसके लिए मेरी हार्दिक शुभकामनाएं।

डॉ. स्वाति झा, तहसीलदार, बिजयनगर
खारीतट संदेश समाचार पत्र में स्थानीय समाचारों का अच्छा समावेश होता है। इससे हमें क्षेत्र की समस्त घटनाओं की जानकारी मिलती है। साथ ही जिस प्रकार से डिजिटल के माध्यम से रोजाना खबरों का अपडेट दिया जाता है वो सराहनीय है।

सतीश लुणावत, ब्यूरो चीफ, जिन शासन संदेश
खारीतट में लोकल समाचारों को पूरी तवज्जो दी जाती है। या यूं कहें कि इसमें सिर्फ बिजयनगर-गुलाबपुरा सहित आसपास की खबरों को प्रमुख स्थान दिया जाता है। इस अखबार का लोग गुरुवार को इंतजार करते हैं इससे साफ होता है कि इसे लेकर लोगों में बेहद उत्सुकता है। समाचार पत्र के माध्यम से स्थानीय समस्याओं को लेकर प्रशासन का ध्यान आकर्षित किया गया है। मैं अपनी शुभकामनाएं इन पंक्तियों के माध्यम से खारीतट को देना चाहता हूं।
‘खारीतट सन्देश” के, पांच साल तो होय।
जन-मन तक पहुंचा यहां, बोल रहा हर कोय।
आगे से आगे बढ़े, दे जीवन सन्देश।
‘खटका” अगले द्वार में, शुभ-शुभ करें प्रवेश।

खटका राजस्थानी, कवि एवं साहित्यकार, बिजयनगर
खारीतट सन्देश समाचार पत्र की लेखनी बहुत अच्छी है। इस अखबार में सामाजिक गतिविधियों को लेकर अच्छी खबरें आती है। इस अखबार ने कम समय में ही लोगों के बीच अच्छी पैठ बना ली है। समाचार पत्र के प्रकाशन में टीम पूरी पारदर्शिता रखती है, जो इसकी सबसे बड़ी खूबी है।

धनराज गुर्जर, अध्यक्ष – नगरपालिका, गुलाबपुरा
खारीतट संदेश अखबार में स्थानीय खबरों का अच्छा समावेश होता है। सभी खबरे बिना भेदभाव व निर्भीकता के साथ प्रकाशित की जाती है। बिजयनगर-गुलाबपुरा सहित आसपास के गांवों में यह अखबार अपनी विश्वसनीयता के लिए जाना जाता है।

सहदेवसिंह कुशवाह, उपाध्यक्ष, नगर पालिका, बिजयनगर
मुझे गुरुवार को खारीतट सन्देश का इंतजार रहता है। इस समाचार पत्र में स्थानीय स्तर की सभी खबरों को प्रमुखता से प्रकाशित किया जाता है। जिस प्रकार से खबरों के प्रकाशन को लेकर टीम में निष्पक्षता व निर्भीकता बनी हुई है वो सराहनीय है। समाचार पत्र के सम्पादकीय कॉलम बहुत अच्छा लगता है।

सुनिता कूमट, सहायक, सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया, बिजयनगर
खारीतट सन्देश समाचार पत्र ने स्थानीय खबरों के लिए निष्पक्षता, निर्भीकता एवं निडरता के साथ अपने कर्तव्य का पालन किया है। इस समाचार पत्र का लोगों को इंतजार रहता है। मुझे इसमें छपने वाले सम्पादकीय कॉलम बहुत अच्छा लगता है। इसके जरिए सम्पादक दिनेश ढाबरिया खबर पर अपना नजरिया प्रकाशित करते हैं जो कि अच्छा प्रयास होता है। मैं खारीतट टीम को शुभकामनाएं देता हूं।

हीराचन्द लुणावत, व्याख्याता, बिजयनगर
खारीतट सन्देश ने लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ होने का पूरा फर्ज निभाया है। इसमें जितनी भी खबरें प्रकाशित हुई सभी में निष्पक्षता, निर्भीकता रही है। इसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है। वहीं कई अखबार अपना स्तर ऊंचा रखने के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं, लेकिन खारीतट ने रचनात्मकता और समाचारों के बेहतर संपादन को तवज्जो दी है। इसकी खबरों को लेकर लोगों में विश्वसनीयता बनी हुई है। उम्मीद है आगे भी इसी प्रकार अपने कर्तव्यों का निवर्हन करेंगे।

ओमप्रकाश जेदिया, उपाध्यक्ष, प्रदेश एससी मोर्चा
मुझे गुरुवार को खारीतट सन्देश का इंतजार रहता है। इस समाचार पत्र की लेखनी अति उत्तम है। इसकी सबसे बड़ी खूबी यह है कि खबरों का प्रकाशन बिना किसी दबाव के सटीक होता है। खारीतट टीम में निष्पक्षता व निर्भीकता बनी हुई है। अखबार की क्वालिटी भी अच्छी है। इन पांच वर्षों में अखबार ने आमजन में गहरी पैठ बनाई है।

मुकेश तायल, जिलाध्यक्ष, अखिल भारतीय वैश्य महासंगठन
खारीतट सन्देश की टीम जिस प्रकार से निष्पक्षता, निर्भीकता व निडरता के साथ अपने कार्य को सम्पादित करती है वो काबिले-तारीफ है। बिजयनगर-गुलाबपुरा की जितनी भी प्रमुख समस्याएं थी उनको इस अखबार ने प्रमुखता से उठाया जो कि सराहनीय कदम है। इसमें छपने वाली सभी खबरों में पूर्ण विश्वसनीयता होती है।

हरीश शर्मा, महामंत्री-भाजपा मंडल गुलाबपुरा
खारीतट स्थानीय खबरों को सटीकता एवं निष्पक्षता के साथ प्रकाशित करता है। इसमें गुलाबपुरा-बिजयनगर सहित आसपास के क्षेत्र में अपनी पैठ बना ली है। सही मायनो में लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ के रूप में अपनी जिम्मेदारियों का निवर्हन कर रहा है।

अशोक कुड़ी, नगर यूथ अध्यक्ष, गुलाबपुरा

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar