सीएए पर कांग्रेस कर रही है गुमराह-पूनिया

  • Devendra
  • 11/01/2020
  • Comments Off on सीएए पर कांग्रेस कर रही है गुमराह-पूनिया

अजमेर। (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर कांग्रेस पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

डॉ. पूनिया आज राजस्थान में अजमेर के शास्त्री नगर स्थित लक्ष्मी नैन समारोह स्थल पर शहर भाजपा की ओर से नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जन जागरण अभियान के तहत विचार गोष्ठी को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा सीएए को लेकर खासकर अल्पसंख्यकों के बीच जो भ्रम फैलाया जा रहा है वह पूरी तरह दिग भ्रमित करने वाला है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे आम लोगों के बीच पहुंचकर उन्हें कांग्रेस द्वारा फैलाए जा भ्रम को दूर करने का काम करते हुए इस बात का एहसास कराए कि यह कानून नुकसान पहुंचाने वाला नहीं है। इसलिए वे भ्रमित न हो। उन्होंने कहा कि कानून से किसी की नागरिकता नहीं छीनी जा रही बल्कि तीन देशों के पीड़ित अल्पसंख्यकों को देश में नागरिकता देने का काम किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन इसके लिए राष्ट्रीय स्तर पर जन जागरण अभियान चला रहा है और प्रदेश में भी इसी के तहत सभाएं की जा रही है। भाजपा युवा मोर्चा मिस कॉल के जरिए समर्थन का काम कर रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ऐतिहासिक फैसले पर व्यापक जन समर्थन जुटाने में महती भूमिका निभाए। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा कानून लागू करने के क्रम में अधिसूचना जारी करने पर खुशी भी जताई। कार्यक्रम में सांसद भागीरथ चौधरी, विधायक वासुदेव देवनानी एवं अनिता भदेल सहित शहर अध्यक्ष डॉ. प्रियशील हाडा सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता, मंडल अध्यक्ष तथा मोर्चों के पदाधिकारी मौजूद थे।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar