2020 में प्रशंसकों को सरप्राइज देंगे राजकुमार राव

  • Devendra
  • 02/01/2020
  • Comments Off on 2020 में प्रशंसकों को सरप्राइज देंगे राजकुमार राव

मुंबई। (वार्ता) बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर राजकुमार राव का कहना है कि वह अपने प्रशंसकों को वर्ष 2020 में सरप्राइज देंगे। राजकुमार को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये एक दशक हो गये हैं। इन 10 सालों में उनके करियर के कई माइलस्टोन रहे हैं। उन्होंने ‘रागिनी एमएमएस’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर 2’, ‘काई पो चे’, ‘शाहिद’, ‘ट्रैप्ड’, ‘ओमेरता’, ‘न्यूटन’ जैसी कई बेहतरीन और शानदार फिल्मों से फैन्स का मनोरंजन किया है।

राजकुमार ने वर्ष 2019 का जिक्र करते हुए कहा, ‘फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’, अलग तरह के दर्शकों के लिए थी, पर मैं फिल्में बॉक्स-ऑफिस के लिए नहीं करता। फिल्म की कहानी मुझे उत्साहित करनी चाहिए। इस फिल्म ने मुझे कुछ अलग परफॉर्म करने का अवसर दिया था और मुझे अपने रोल के लिए बहुत प्यार भी मिला।

राजकुमार राव ने कहा,“मैं हंसल मेहता की फिल्म ‘छलांग’ में नजर आऊंगा जो इस साल की मेरी पहली फिल्म होगी, उसके बाद अनुराग बासु की ‘लूडो’, जाह्नवी कपूर के साथ ‘रूहीअफजा’ जो हॉरर-कॉमिडी जॉनर पर बेस्ड होगी और फिर करियर की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ जो रामिन बहरानी के निर्देशन में डायरेक्ट की गई है। मेरी सभी फिल्मों के किरदार एक-दूसरे से काफी अलग होंगे और हर किरदार से फैंस को सरप्राइज करने का प्लान है।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar