महिला विरोधी बयान देकर भारत की छवि बिगाड़ रहे हैं राहुल गांधी

  • Devendra
  • 14/12/2019
  • Comments Off on महिला विरोधी बयान देकर भारत की छवि बिगाड़ रहे हैं राहुल गांधी

जयपुर। (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह महिला विरोधी बयान देकर देश की छवि बिगाड़ रहे हैं। श्री देवनानी ने आज जारी बयान में कहा कि राहुल गांधी क्या ‘रेप इन इण्डिया’ जैसे बचकाने एवं महिला विरोधी बयानों के दम पर भारत को बचाने की बात कह रहे हैं? राहुल सहित सम्पूर्ण कांग्रेस ओछे बयान देकर देश में धुंधली हो चुकी अपनी राजनीतिक छवि चमकाने का असफल प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े पांच वर्ष में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने ‘मेक इन इण्डिया’ के दम पर आयात की बजाए निर्यातक देश बनने की दिशा में मजबूती से कदम रखा है। उन्होंने अपने नेतृत्व कौशल के दम पर विश्व पटल पर भारत की चमकदार छवि दर्ज कराई है, लेकिन राहुल सहित तमाम कांग्रेसियों को ये सब हजम नहीं हो रहा है। वे येनकेन प्रकार से श्री मोदी और भारत की विश्वव्यापी छवि पर पानी फेरने के प्रयास में कुछ न कुछ करते ही रहते हैं।

श्री देवनानी ने कहा कि ‘मेक इन इण्डिया’ को ‘रेप इन इण्डिया’ बोलकर श्री गांधी ने न केवल 130 करोड़ भारतीयों एवं मातृशक्ति का अपमान किया है, बल्कि भारत की विश्व मानचित्र पर सुनियोजित तरीके से छवि को भी धूमिल करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भारतीय राजनीति में घिसेपिटे सिक्के हो गए हैं। ऐसे बचकाने बयान जारी करके भारतीय मीडिया में बने रहने का प्रयास करते रहते हैं, लेकिन जनता इन सब ओछे कारनामों को पहचान गई है।

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar